आजकल की दुनिया में इंसान पैसे के पीछे इतना दौड़ता रहता है कि वह अपने लिए समय ही नहीं निकाल पाता है। लेकिन फिर भी इंसान के पास पैसा नहीं आता है। पर कुछ इंसान ऐसे भी होते है। जो एक अलग तरीका अपनाकर पैसेवाले बन जाते है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

जानिये चप्पल चोर कैसे बना लखपत्ति

दोस्तों अगर आपसे कहा जाए कि इंसान चप्पल चुराकर लखपति बन जाए तो आपको कैसा लगेगा। लेकिन यह सच कर दिखाया है। मुंबई के एक शख्स ने जिसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा है कि उसने अब तक करीब 40 लाख रूपये की चप्पलें चुराई है। वहीं चोर की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।चप्पल चोर बना लखपतिchappal chor bana lakhpattiइतना ही नहीं चोर ने पुलिस पूछताछ मे यह भी बताया कि इसने यह चप्पले पिछले दो साल मे चुराई है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के मांटुगा थाना पुलिस ने चोर इब्राहिम शेख को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस ने उसे हाउस ब्रेकिंग के मामले में गिरफ्तार किया था।

लेकिन पुलिस पूछताछ मे उसने अपने करीब 15 अपराद कबूले हैं। आरोपी की बात सुनकर पुलिस उस समय चौक गई। जब उसने बताया कि वह पिछले दो साल में करीब 40 लाख रूपये की चप्पले चुराई है। उसने बताया कि वह रोज 8 से 10 जोड़ी चप्पल चोरी करता था।

यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया के सबसे बुजुर्ग आदमी जो अपनी मौत की मांग रहा है दुआ, उम्र जानकर चौंक जाएंगे

भारत के 5 खतरनाक डाकू, 2 डाकू ऐसे जो गरीबों के लिए डकैती करते थे

दुनिया के 10 सबसे ज्यादा गरीब देश।

गेमचेंजर मोदी : सामान्य वर्ग के गरीबों को भी मिलेगा आरक्षण, हर धर्म के गरीबों को होगा फायदा।

बिना छुट्टी लिए 13 साल से लगातार काम कर रहा है ये शख्स , 550 रविवारीय छुट्टियां इकट्ठा हैं

जिसे बाद मे ले जाकर दक्षिण मुंबई के मशहूर नलबाजार में बेच देता था। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चोर उस समय पकड़ मे आया जब पुलिस किसी अन्य वारदात के लिए सीसीटीवी कैमरे देख रही थी। जिसमे यह चप्पल चोरी करते हुए कैद हो गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here