बिना छुट्टी लिए 13 साल से लगातार काम कर रहा है ये शख्स , 550 रविवारीय छुट्टियां इकट्ठा हैं

ज़्यादातर सरकारी कर्मचारी के बारे में आम लोग ये राय रखते हैं कि वो कामचोर, आलसी और बेईमान होते हैं और अकसर ऐसा होता भी है। लेकिन इस दुनिया में अगर बुरे लोग हैं तो साथ ही साथ अच्छे लोग भी हैं भले ही उनकी संख्या कम हो। ऐसा ही एक नेक और ईमानदार इन्सान हिमाचल पथ परिवहन निगम में काम करता है। स्वागत है दोस्तों आप सभी का आपके अपने चैनल डेली तूफ़ान में। आइये जानते हैं इस खबर के बारे में।

जोगिन्दर सिंह उर्फ़ जोगी हिमाचल पथ परिवहन निगम में बतौर कंडक्टर पिछले 13 साल से काम कर रहे हैं। 4 जून 2005 को जोगिन्दर ने सर्विस ज्वाइन की थी तब से लेकर आज तक उन्होंने एक दिन भी छुट्टी नहीं ली। आपको जानकर हैरानी होगी की जोगी कई बार त्यौहार के समय भी ड्यूटी पर ही रहते हैं।

303 रविवारीय छुट्टियां हिमाचल पथ परिवहन को दी दान

जोगिन्दर के पास एक समय 303 रविवारीय छुट्टियां इकट्ठा हो गई थी जिन्हें उन्होंने हिमाचल पथ परिवहन को दान कर दिया था। वर्त्तमान में जोगिन्दर के पास 550 रविवारीय छुट्टियां हैं। साल 2011 में हिमाचल रोडवेज ने उनके उत्साहवर्धन के लिए उनको पुरस्कृत भी किया था। हम ऐसे नेक और ईमानदार व्यक्ति को सलाम करते हैं।

हनुमानजी की जाति को लेकर तेज हुई सियासत, दलितों ने कब्जे में लिए हनुमान मंदिर

दुनिया के 10 सबसे विचित्र और अदभुत बच्चे

सेना भर्ती में चीते की तरह दौड़ने वाले युवाओं का खुला ये राज, तो सैन्य अधिकारी भी रह गए हैरान, भर्ती प्रक्रिया से कर दिया गया आउट।

युवाओं के लिए खबर : बदल गए भारतीय सेना में भर्ती होने के नियम…अब इस तरह होगी भर्ती

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here