लोगों के भविष्य और भूतकाल में आने-जाने के दावे लगातार किए जा रहे हैं। हाल ही में जेम्स ओलीवियर नाम के शख्स ने दावा किया है कि वो भी भविष्य से लौटकर आया है।

दुनिया का इस तरह से होने वाला है अंत इस व्यक्ति ने विडियो बनाकर मीडिया पर किया शेयर, लाई डिटेक्टर में भी हुआ पास –

ख़बरों के अनुसार उसने कहा कि वो यहां चेतावनी देने आया है कि अमेरिका में मौजूद दुनिया के सबसे बड़े ज्वालामुखी यलोस्टोन में ऐसा धमाका होगा, जिससे पूरा अमेरिका राख हो जाएगा और यहां अगले पांच सालों तक जीवन दोबरा शुरू नहीं हो सकेगा।jams oliwiar time traveler

जेम्स ने आगे दावा किया कि इसके धमाके का सबसे ज्यादा असर धरती की हवा पर होगा। इससे निकली राख पूरी दुनिया में फैलेगी और ये इतनी बारीक होगी कि पूरे दुनिया के हवाईजहाजों के इंजन बर्बाद कर देगी। ऐसे में एक ही झटके में धरती पर हवाई सफर खत्म हो जाएगा। ऐसे कई प्रलय आना शुरू होंगे जिससे दुनिया के अंत की शुरुआत होगी। इस शख्स ने एक वीडियो के जरिए ये दावा किया है। हालांकि, उसने ये साफ नहीं किया कि ये कभी होगा। सिर्फ इतना कहा गया है कि यलोस्टोन में कभी भी धमाका हो सकता है।TIME TRAVLER jams oliwiar

हाल ही में अमेरिका के एक और शख्स ने अंग्रेजी वेबसाइट मिरर पर दावा किया था कि वो 2043 में पैदा हुआ था। वर्तमान में वो ये बताने आया था कि जल्द ही तीसरा विश्व युद्ध छिड़ सकता है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने बताया कि कैसे इसकी शुरुआत होगी और कौन-कौन से देश इसमें शामिल होंगे। इस दावे पर लोग इसलिए भी यकीन करने लगे हैं, क्योंकि नॉर्थ कोरिया का तानाशाह किम जोंग आए दिन परमाणु हमले की धमकियां भी देता रहता है।

जानिए क्यों 900 लोगों ने की एक साथ आत्महत्या

bharat ka sawindhan

रविंद्र कौशिक पाकिस्तानी सेना में मेजर के पद पर रहा भारतीय खुफिया एजेंसी का असली टाइगर

दुल्हन ने सीमेंट की बोरियों से बनाई ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगी जमकर तारीफ

जानिये विभिन्‍न प्रकार के अवकाश व नियम

बिना छुट्टी लिए 13 साल से लगातार काम कर रहा है ये शख्स , 550 रविवारीय छुट्टियां इकट्ठा हैं

फिलिप्स नामक इस शख्स का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। हैरानी की बात थी कि इसमें किए गए दावे भी नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग से जुड़े थे। शख्स का कहना था कि वो लोगों को चेतावनी देने के लिए 2043 से वापस लौटा है। उसने आगे कहा कि सबसे पहले 2019 में नॉर्थ कोरिया और अमेरिका के बीच जंग छिड़ेगी।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here