यूजर्स अब मुफ्त में देख सकेंगे फिल्म, YOUTUBE का नया फीचर हुआ लॉन्च

अगर हमें कोई मूवी देखना हो या कोई मजेदार वीडियो तो हम सबसे पहले यूट्यूब के और अपना रूख करते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब यूट्यूब यूजर्स के लिए और भी मजेदार हो जाएगा. क्योंकि इसमें हाल ही में एक नया फीचर जोड़ दिया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप मूवी देखने के शौकीन हैं और आप इसके लिए पैसे भी खर्च नहीं करना चाहते तो यू-ट्यूब इसी तरह का एक नया फीचर आपके लिए लेकर आया है.

हाल ही में लॉन्च हुए इस नए फीचर के तहत अब यूजर्स यू-ट्यूब पर फ्री में फिल्में देख सकते हैं. अब तक यूजर्स को यू-ट्यूब पर पूरी फिल्म देखने के लिए कुछ पैसों का भुगतान करना होता था. हालांकि कुछ फिल्म फ्री में भी देख सकते हैं जो आमतौर पर पुरानी होती हैं.

यह भी पढ़ें:-मोबाइल में 2 सिम रखने वालों के लिए आई बुरी खबर, अब से बंद हो रही है ये सर्विस।

सबके छक्के छुड़ाने आ रहा है बहुत जल्द Jio 5G स्माटफोन, जानिए क्या है इसके फीचर्स !

पतंजलि सिम कार्ड के इस नए ऑफर ने सबकी बोलती बंद कर दी, क्योंकि कीमत रखी गई है मात्र इतनी !

मीडिया से मिली रिपोर्ट के मुताबिक यू-ट्यूब ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह नया फीचर पेश किया है. जिसे उसने ‘फ्री टु वॉच’ का नाम दिया है. इसके जरिए यूजर्स यू-ट्यूब पर फ्री में पूरी फिल्में देख पाएंगे. बता दें कि इस दौरान कुछ विज्ञापन भी दिखाए जाएंगे और इस सम्बन्ध में यह जानकारी नहीं है कि विज्ञापनों की संख्या कितनी होगी. ख़बरें है कि यू-ट्यूब ने इसके लिए हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ करार किया है, झा इसमें कुल 100 फिल्में हैं और खास बात यह है कि बॉलीवुड प्रशंसकों को यू-ट्यूब पर अपनी पसंद की मूवी देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा.

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here